Site icon UP News | Uttar Pradesh Latest News । उत्तर प्रदेश समाचार

आतंकी हमला मामले में 12 साल बाद रिहा हुए गुलाब खान

बरेलीः देश के सबसे चर्चित रामपुर सीआरपीएफ कैम्प पर 2007 में हुए आतंकी हमले के मामले में 12 साल बाद जेल से रिहा हुए गुलाब खान के घर जश्न का माहौल है। गुलाब खान का स्वागत फूलो से किया गया तो उसे देखने के लिए पूरा मोहल्ला उसके घर आ गया।

फूल माला पहने ये गुलाब खान है, गुलाब खान आज बरेली सेंट्रल जेल से रिहा होकर अपने घर बहेड़ी पहुचा तक उसे देखने के लिए लोगो की भीड़ लग गई। गुलाब खान का फूलो से स्वागत किया गया। गुलाब जैसे ही घर पहुचा तो उसके बीबी बच्चे उससे लिपटकर रोने लगे। खुसी के आँशु उसके परिवार के लोग रोक नही सके। गुलाब ने जेल से छूटने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा की मेरे 12 साल कोई वापिस नही कर सकता, ये मेरे लिए नए जीवन जैसा है। उन्होंने कहा की जिसके ऊपर आतंकवाद का आरोप हो उसे तो जेल में भी कड़ी सुरक्षा में पुलिस कस्टडी की तरह ही रखा जाता है।

गुलाब सिंह के घर पहुचने के बाद उसके परिजन बहुत खुश है। गुलाब के भाई का कहना है की उनको रामपुर में 31 दिसम्बर 2007 को सीआरपीएफ कैम्प पर हुए आतंकी हमले के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अब उन्हें न्यायालय ने निर्दोष साबित कर दिया है। जिसके बाद आज बरेली सेंट्रल जेल से गुलाब सिंह को रिहा किया गया है।

Exit mobile version