Site icon UP News | Uttar Pradesh Latest News । उत्तर प्रदेश समाचार

जडेजा रन आउट मामले में घिरे अम्पायर जॉर्ज

चेन्नई, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीकी अम्पायर शॉन जॉर्ज भारतीय बल्लेबाज रवींद्र जडेजा से जुड़े रन आउट के मामले को लेकर मुश्किल में घिर गए हैं।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच यहां खेले गए पहले वनडे मुकाबले में भारतीय पारी के दौरान जॉर्ज ने जडेजा को शुरुआत में तो रन आउट नहीं दिया था लेकिन कैरेबियाई खिलाड़ियों के विरोध के बाद उन्होंने यह मामला तीसरे अम्पायर के हवाले किए, जिसके बाद जडेजा आउट दिए गए।

यह घटना भारतीय पारी के 48वें ओवर की है। जडेजा एक लेने के प्रयास में रन आउट हुए। हालांकि अम्पायर ने पहले उन्हें रन आउट नहीं दिया था और ना ही तीसरे अम्पायर की राय मांगी थी। जब किसी कैरेबियाई खिलाड़ी ने जाएंट स्क्रीन पर रिप्ले देखा तो उसने इस सम्बंध में विरोध जताया।

इसके बाद अम्पायर ने तीसरे अम्पायर से राय मांगी और फिर जडेजा आउट करार दिए गए। मैदान के बाहर बैठे कप्तान विराट कोहली इस पूरे घटनाक्रम पर काफी नाराज नजर आए।

वह खीझ में हाथ झटकते हुए चेंज करने के लिए ड्रेसिंग रूम में चले गए। कोहली को इस बात का गुस्सा था कि गेंद डेड होने के बाद आखिरकार अम्पायर इस मामले को तीसरे अम्पायर को कैसे सुपुर्द कर सकता है।

जडेजा ने 21 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 21 रन बनाए।

–आईएएनएस

Exit mobile version