Site icon UP News | Uttar Pradesh Latest News । उत्तर प्रदेश समाचार

प्रधानमंत्री ने मप्र भाजयुमो की पुस्तिका युवा का किया विमोचन

भोपाल/नई दिल्ली, 28 नवंबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा किए गए विभिन्न कामों एवं कार्यक्रमों की पुस्तिका युवा का विमोचन शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में किया।

इस पुस्तिका में युवा मोर्चा के रचनात्मक, प्रशिक्षणनात्मक, संगठनात्मक एवं आंदोलनात्मक कार्यक्रमों का ब्यौरा है। युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ़ अभिलाष पांडे ने प्रधानमंत्री को पुस्तिका भेंट की।

डॉ़ अभिलाष पांडेय ने रविवार को भेापाल में बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को राज्य में युवा मोर्चा द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों से अवगत कराया। साथ ही प्रदेश में युवाओं के साथ कांग्रेस द्वारा किए गए धोखे की भी जानकारी दी।

पांडेय ने प्रधानमंत्री को बताया कि चुनाव के दौरान अपने संकल्पपत्र में कांग्रेस ने चार हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही थी, लेकिन आज तक किसी को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिलने और प्रदेश में पूर्व की सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं कमल नाथ सरकार द्वारा बंद किए जाने पर जनता को कठिनाई हो रही है।

इस अवसर पर डॉ़ पांडे ने कहा है कि मोर्चे के प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए यह गर्व का क्षण है कि कार्यकर्ताओं के द्वारा किए गए कार्यो की वृत्त पुस्तिका युवा का विमोचन देश के प्रधानमंत्री द्वारा किया गया।

–आईएएनएस

Exit mobile version