मौत का सामान बांधकर घर में घुसा चोर
चोरी करने से पहले घर में हुआ ब्लास्ट
चोरी करने के दौरान हुआ हादसा
2 साल से बंद था कमरा

बिजनौर में पिछले कई महीनों से लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे चोरों को न तो पुलिस ही पकड़ पा रही थी और न ही इलाके के लोग ही….बंद पड़े मकान में चोरी करने गए चोर के साथ हादसा हो गया…चोरी के दौरान घर के एक कमरे में विस्फोट हो गया, जिससे चोर की मौत हो गई….. बताया जा रहा है चोर अपने साथ बम लेकर आया था, जो अचानक फट गय…..दरअसल, बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र के बास्टा में डॉक्टर देवेंद्र का मकान है।

बताया जा रहा है कि डॉक्टर देवेंद्र की दो साल पहले मृत्यु हो गई थी। तभी से उनका मकान खाली पड़ा है। चोरों की नजर इस मकान पर थी। मंगलवार देर रात एक चोर इस मकान में चोरी के इरादे से घुसा और अचानक मकान में बम धमाका हो गया। इस धमाके में चोर गंभीर रूप से झुलस गया। धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने झुलसे चोर को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चोर की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान चोर ने दम तोड़ दिया…चोर की पहचान बास्टा निवासी सलीम के रूप में हुई।

पुलिस ने जब चोर के घर पहुँचकर जांच की तो उसके यहाँ से 1 किलो पोटाश,गंधक और सुतली बम बनाने का सामान मिला है।पुलिस टीम के साथ फोरेंसिक टीम भी जांच कर रही है।फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची हुई है और वो सभी पहलुओं की जांच कर रही है