Site icon UP News | Uttar Pradesh Latest News । उत्तर प्रदेश समाचार

बिहार : अज्ञात बदमाशों ने किशोरी को मारी गोली

सासाराम, 18 दिसंबर (आईएएनएस)। बिहार के मुजफ्फरपुर में दुष्कर्म में असफल होने पर युवती को जलाकर हत्या का मामला शांत भी नहीं पड़ा है कि राज्य के रोहतास जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में एक 17 वर्षीय किशोरी द्वारा चार युवकों पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाए जाने के दो दिन बाद अज्ञात बदमाशों ने किशोरी को गोली मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया, पीड़िता के साथ रविवार को दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया था। इस घटना के बाद पीड़िता द्वारा दिए गए बयान के आधार पर चारों आरोपी युवकों जाफर खान, फारुक खान, शरबूख खान और आजाद खान को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस घटना के दो दिन बाद कुछ बदमाशों ने गांव में पहुंचकर किशोरी को गोली मार दी, जिससे किशोरी बुरी तरह घायल हो गई है।

विक्रमगंज के पुलिस उपाधीक्षक राजकुमार सिंह ने बताया, पीड़िता के परिजनों का कहना है कि मंगलवार को चार लोग घर पहुंचे और खुद को मीडिया वाला बताकर पीड़िता का साक्षात्कार लेने की बात कही। घर का दरवाजा खोलकर बाहर निकलने पर उन बदमाशों में से एक ने पीड़िता पर गोली चला दी।

उन्होंने बताया कि पीड़िता को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

उल्लेखनीय है कि मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म करने में असफल होने के बाद गांव के ही एक युवक ने युवती को जिंदा जला दिया। इस घटना के एक सप्ताह बाद पीड़िता की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को हालांकि गिरफ्तार कर लिया है।

–आईएएनएस

Exit mobile version