कप्तान विराट कोहली की टीम के दो खिलाड़ियों की गिरफ्तारी हुई है। खिलाड़ियों पर लाखों रुपए लेकर धीमी बैटिंग करने का आरोप है। इस मामले में बुधवार को एक खिलाड़ी का नाम सामने आने के बाद अब एक दिन बाद दो और क्रिकेटर की गिरफ्तार हुई है। इस लीग में स्पॉट फिक्सिंग मामले में गुरुवार को दो बड़े नाम सामने आए हैं। पुलिस ने इंडियन प्रीमियर लीग में विराट कोहली की कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा रह चुके दो खिलाड़ियों को गिरफ्तार किया है।
फिक्सिंग जैसे गंभीर मामले में पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए कर्नाटक प्रीमियर लीग में मैच फिक्सिंग के आरोप में कुछ और गिरफ्तारी की है। आईपीएल में विराट कोहली की टीम से सदस्य रह चुके 33 साल के सी गौतम और अबरार काजी को पुलिस ने फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।


अपर आयुक्त संदीप पाटिल के मुताबिक, “हमने केपीएल फिक्सिंग के तरह दो खिलाड़ियों को गिरफ्तार किया है।“ इसमें से गौतम तो आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस की टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं। पुलिस ने इन दोनों ही खिलाड़ियों को केपीएल के हालिया सीजन के दौरान धीमी बल्लेबाजी के लिए तकरीबन 20 लाख रुपए लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। फाइनल मैच के दौरान स्पॉट फिक्सिंग करने का दोनों ही क्रिकेटर्स पर आरोप लगा है।