40 साल के टैलेंटेड युवा एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से संपूर्ण बॉलीवुड तथा उनके चाहने वालों के बीच शोक की लहर छाई हुई है।

सुशांत हो या सिद्धार्थ इन दोनों ही एक्टर को देख फिल्म इंडस्ट्री में जाने वाले लोगों को एक उम्मीद सी जगती थी कि हम भी कुछ कर सकते हैं। कम उम्र में ही ये दोनों दुनिया छोड़कर चले गए। टीवी की दुनिया से दोनों ने पहले अपनी पहचान बनाई और उसके बाद बॉलीवुड में कदम रखा। टीवी पर पॉपुलर शो बालिका वधू से सिद्धार्थ ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया और उसके बाद बिग बॉस के विनर बने। हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के जरिए वो बड़े पर्दे पर भी नजर आते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के नहीं रहने के गम को अभी लोग भूले भी नहीं थे कि आज एक ऐसी खबर आती है कि सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे। सिद्धार्थ शुक्ला को दिल का दौरा पड़ा और वो नहीं रहे। इस खबर से न जाने कितने लोगों का दिल टूट गया दिल ही नहीं उम्मीद भी टूट गई।

अभी लोगों की नजर उन पर जमती ही है कि आज वो लोगों की नजरों से हमेशा-हमेशा के लिए ओझल हो जाते हैं। इंडियाज गॉट टैलेंट का शो होस्ट करने जब वो आते हैं तो उसमें भी उन्होंने अपना लोहा मनवाया। बिग बॉस विनर के बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ जाती है। लंबी – चौड़ी कद काठी और अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला इतनी जल्दी दुनिया को छोड़कर चले जाएंगे किसी को यकीन नहीं हो रहा।