मुंबई, 2 जुलाई (आईएएनएस)। अमेजॉन प्राइम वीडियो की आगामी म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म सूफीयम सुजातयुम की रिलीज की तारीख करीब आने के बाद से ही दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर है। ट्रेलर में दर्शकों को एक बेहतरीन संगीतमय सफर की एक झलक साझा की गई है जिसमें अभिनेता जयसूर्या और अदिति राव हैदरी अहम भूमिका में हैं।

इस मलयाली फिल्म में अपने किरदार के लिए हांमी भरने के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने कहा, जब मैंने कहानी सुनी तो यह मुझे बेहद पसंद आई। अगर मुझे किसी किरदार के भावनात्मक सफर के साथ न्याय करने के बारे में थोड़ा डर होता है, तो मैं उस फिल्म के लिए हांमी भर देती हूं। इस कहानी की मासूमियत और पवित्रता ने मुझे अपनी तरफ आकर्षित किया है।

दर्शकों को फिल्म के दो खूबसूरत गानों से भी रूबरू कराया गया है जिसने लोगों के दिलों को जीतते हुए उन्हें फिल्म के प्रति अधिक प्रत्याशित बना दिया है। वाथिक्कलु वेल्लारिप्रवु और अल्हम्दुलिल्लाह नामक दोनों गानों ने श्रोताओं को पूरी तरह से स्तब्ध और मंत्रमुग्ध कर दिया है।

नारानीपुझा शनावास द्वारा निर्देशित व लिखित सूफीयम सुजातयुम का निर्माण विजय बाबू ने फ्राइडे फिल्म हाउस के अपने बैनर तले किया है। फिल्म को सिनेमेटोग्राफर अनु मोठेदथ ने शूट किया है और दीपू जोसेफ ने एडिट किया है। सूफीयम सुजातयुम को कार्यकारी निर्माता विनय बाबू द्वारा एक साथ लाया गया है। फिल्म को इस 3 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

–आईएएनएस