मुरादाबाद में 15 अप्रैल की शर्मनाक घटना चाहकर भी कोई भुला नहीं सकता है । डॉक्टरों, नर्सों और पुलिसकर्मियों पर हमला करने वालों को आज खुद पर पछतावा तो होगा ही । ये बात इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पुलिस की गिरफ्त में आए उन 5 आरोपियों में सभी कोरोना संक्रमित है ।

मंगलवार को आए 15 संक्रमित मरीजों में पांच वो लोग हैं जिन्होंने एक डॉक्टर और पुलिस की टीम पर हमला किया था । अब वो कोरोना पॉजिटिव है । वहीं रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों को पकड़ने में शामिल पुलिसकर्मियों सहित नागफनी थाने के स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है । इसके अलावा पूरे थाना परिसर को भी सेनेटाइज किया गया है ।

बता दें कि 15 अप्रैल को मुरादाबाद के थाना नागफनी क्षेत्र में स्वास्थ विभाग और पुलिस की टीम पर लोगों ने तब पथराव कर दिया था । जब टीम एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मौत के बाद उसके परिवार के सदस्यों को क्वारंटाइन करने पहुंची थी । पथराव में एक डॉक्टर और दो पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हुए थे। पथराव में एंबुलेंस सहित पुलिस की जीप में भी तोड़फोड़ की गई थी ।

इस मामले में पुलिस ने 18 लोगों को गिरफ्तार किया था । गिरफ्तारी के बाद सभी अरोपियों को जिला कारागार मुरादाबाद भेजा गया था, जहां से उनकी कोरोना जांच के लिए सैंपल आरएमएल अस्पताल लखनऊ भेजे गये थे । इनमें से पांच आरोपियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया ।