प्रतापगढ़ के पट्टी विधानसभा से बीजेपी विधायक राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह के कद यूं मापिए । ये वो नाम है, जो योगी सरकार में कैबिेनेट मंत्री हैं । चार बार से प्रतापगढ़ की जनता ने उनपर भरोसा जाताया । चार बार अपना प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया ।

लेकिन अगर इस दौरान अगर आपको ये कह दिया जाए कि यूपी के कैबिनेट मंत्री के रिश्तेदार को 50 हजार रुपए की जरूरत है । यही नहीं उनके ही सोशल मीडिया से 50 हजार रुपए मांगे गए । जिसपर लिखा गया हो, उनके मित्र की बेटी बीमार है , इलाज के लिए सिर्फ पचास हजार रुपये की जरुरत है ।

ये सब जानकर क्या कहेंगे ? आपके जेहन में क्या विचार आएंगे ? आप अपनी सोच के लेवल को किस स्तर तक ले जाएंगे ? ये तो जरूर सोचेंगे । एक मंत्री के रिश्तेदार आखिर अपने लिए 50 हजार रुपए का इंतजाम क्यों नहीं कर पा रहा है ? आखिर क्या वजह है कि सबकुछ भूलकर उसके रिश्तेदार सोशल मीडिया पर आ गए ? सोचिए, जरूर सोचिए लेकिन किसी निष्कर्ष तक पहुंचने से पहले हकीकत को जान लीजिए ।

यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेंद्र सिंह उर्फ मोती सिंह की फेसबुक आईडी पर लिखा गया । यूपी के कैबिनेट मंत्री के रिश्तेदार को पचास हजार रुपये की जरूरत है । मित्र की बेटी बीमार है , इलाज के लिए तुरंत पचास हजार रुपये भेजो । ये बात कैबिनेट मंत्री राजेंद्र सिंह की फेसबुक आईडी पर लिखा गया है । अब जबकि मंत्री जी को इस बात की भनक लगी तो माननीय सबके सामने आए ।

प्रतापगढ़ के पट्टी से विधायक और कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह की आईडी हैक हो गया है । आईडी हैक कर मंत्री के समर्थक से मांगा पचास हजार रुपये मांगे गए । जिससे खलबली मची तो कैबिनेट मंत्री राजेंद्र सिंह के मीडिया प्रभारी विनोद पांडेय ने पुलिस अफसरों से शिकायत की ।