बलरामपुर में बीजेपी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने पार्टी की जमकर फजीहत करा दी । ये मामला 5 अप्रैल का है जब कोरोना के खिलाफ पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रात 9 बजे 9 मिनट के लिए पूरा देश दीपक, मोमबत्ती और टॉर्च जलाकर एकजुटता का सन्देश दे रहा था, तो मंजू तिवारी फायरिंग कर रही थीं । दीप जलाने के बाद महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने कोरोनावायरस को भगाने के लिए अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायरिंग कर रही थीं ।

इतना ही नहीं बीजेपी महिला जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने अपनी फायरिंग के इस वीडियो को अपन फेसबुक अकाउंट पर अपलोड भी किया है, जो अब वायरल हो रहा है । उस दौरान मंजू तिवारी अपने घर की छत पर रिवाल्वर से फायरिंग कर रही हैं । इस संकट की घड़ी में जब पूरा देश राष्ट्र रक्षकों के उत्साहवर्धन के लिए तरह-तरह के जतन कर रहा है, वहीं कुछ लोग अति उत्साह में कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं बता दें हर्ष फायरिंग कानूनन जुर्म है ।

फेसबुक पर वीडियो वायरल होते ही तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई हैं। लाकडाउन की स्थिति में घर से बाहर निकलना और कोरोनावायरस को भगाने के लिए हथियारों का इस तरह से प्रदर्शन करना कई सवाल खड़े कर रहा है ।