जैसे जैसे भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है वैसे ही देशभर के लोगों में डर का माहौल है खासकर जिन जिलों से कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टि हुई हैं वो जिले हाई अलर्ट पर हैं इसी क्रम में ताजनगरी आगरा के मेयर नवीन जैन ने ताजमहल सहित शहर के अन्य स्मारकों को बंद करने की मांग की है |

आपको बता दें भारत में अब तक सभी मामले ऐसे मरीजों के पाए गए हैं जो किसी दूसरे देश की यात्रा करके आये हैं ऐसे में आगरा के मेयर नवीन जैन ने कहा कि जबतक कोरोना वायरस पर नियंत्रण नहीं कर पाया जाता, तब तक के ताजमहल को जनता के लिए बंद कर देना चाहिए। ताजमहल का दीदार करने के लिए रोज देश-विदेश से बड़ी संख्या में विदेशी सैलानी आते हैं। साथ ही आगरा के बाकि स्मारकों को भी बंद कर देना चाहिए जहाँ विदेशी सैलानी अधिक मात्रा में आते हैं | मेयर नवीन जैन ने आगरा के डीएम से सभी स्कूलों को भी बंद करने के मांग की है।

मेयर नवीन जैन ने कहा कि जैसे की स्वास्थ्य मंत्रालय ने भी सलाह दी है कि हमे भीड़ इकट्ठा करने से बचना चाहिए इसलिए हमने शहर के पालिवाल पार्क में होने वाले प्रमुख होली मिलन समारोह को रद्द कर दिया है ।