akhilesh yadav
Akhilesh Yadav
  • मिशन 2022 की तैयारी में जुटी समाजवादी पार्टी
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का कार्यकर्ताओं को आदेश
  • हर महीने की 22 तारीख कार्यकर्ता करेंगे जनसंवाद

मिशन 2022 के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 22 तारीख पर भरोसा किया है । साल 2022 में यूपी की सत्ता पर काबिज होने के लिए अखिलेश ने सपा कार्यकर्ताओं को जनसंवाद और सघन जनसम्पर्क अभियान में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं । यानि अब हर महीने की 22 तारीख को सपा तहसील स्तर पर जन समस्याओं को लेकर धरना देने के अलावा कई अहम काम करेगी ।

समाजवादी पार्टी की ओर से जारी लिखित बयान कहा गया है कि

पार्टी जल्द ही धरना प्रदर्शन के अलावा साइकिल यात्राएं शुरू करेगी । इसके माध्यम से सपा एक ओर बीजेपी सरकार की उत्पीड़नकारी नीतियों का पर्दाफाश करेगी, तो दूसरी तरफ समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को भी जन-जन तक पहुंचाएगी।

हर महीने की 22 तारीख को सपाईयों का हल्लाबोल

अखिलेश यादव ने कहा है कि किसानों की बदहाली, नौजवानों में बेरोजगारी एवं बढ़ती हुई महंगाई की कुंठा से प्रदेश में चारों तरफ असंतोष और आक्रोश का वातावरण है । इसलिए जिला मुख्यालयों में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक धरना दिया जाएगा । सपा अब हर माह की 22 तारीख को तहसील स्तर पर जन समस्याओं को लेकर धरना देगी। इसके अलावा 23 मार्च 2020 को हर जिले में साइकिल चलाने का भी कार्यक्रम होगा ।

2022 के लिए अखिलेश को युवाओं पर भरोसा

अखिलेश को उम्मीद है कि अगर यूपी के युवा उनका साथ देंगे तो सपा की जीत पक्की है । सपा की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी करने को कहा है । समाजवादी पार्टी समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर अपनी चुनावी रणनीति बनाएगी । नौजवानों की इसमें विशेष भूमिका होगी ।