यूपी के सीतापुर जेल में बंद सपा के दिग्गज नेता और रामपुर से सांसद आजम खान ने योगी सरकार पर संगीन इल्जाम लगाए हैं। आजम ने कहा कि मेरे साथ आतंकवादियों के जैसा व्‍यवहार किया जा रहा है।
आपको बता दें कि सपा सांसद आजम खान को धोखाधड़ी केस में रामपुर जेल से सीतापुर जेल ले जाया गया। इस दौरान उन्‍होंने कहा, कि उनके साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार हो रहा है। इस सरकार में मेरे साथ अमानवीय व्यवहार हो रहा है।

बता दें कि आजम खान की गिरफ्तारी पर राज्‍य में सियासी घमासान छिड़ा हुआ है। सीतापुर जेल में आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला एक साथ रखे गए हैं। इस बीच आजम फैमिली की रामपुर जेल से शिफ्टिंग को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है। पुलिस का कहना है कि आजम के समर्थक रामपुर में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन की तैयारी कर रहे थे, जिससे माहौल खराब हो सकता था। सीतापुर जेल के अंदर आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को एक ही सेल में रखा गया है, वहीं उनकी पत्नी और राज्यसभा सांसद तंजीन फातिमा को महिला सेल में रखा गया है। एक जेल अधिकारी ने बताया कि अब्दुल्ला के बाएं हाथ ही उंगली में चोट लगी हुई है। दूसरी ओर तंजीन फातिमा डायबीटीज से पीड़ित हैं।