पॉपुलर वेब सीरीज पाताल लोक को दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है । इसके किरदारों को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं । लेकिन इसके बाद भी ये वेब सीरीज में विवादों में आ गया । इसको लेकर विरोध करने वाला एक पक्ष भी सामने आ गया है । सीरीज में जातिसूचक शब्दों के इस्तेमाल करने को लेकर प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को पहले ही लीगल नोटिस भेजा जा चुका है और अब गाजियाबाद से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है ।

बीजेपी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए लोनी थाने में तहरीर दी है । विधायक का आरोप है कि अनुष्का शर्मा ने जिस वेब सीरीज पालात लोक के निर्माता हैं । उसमें उनका और गाजियाबाद के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल का फोटो इस्तेमाल किया गया है ।

नंद किशोर के मुताबिक, वेब सीरीज में इस्तेमाल फोटो को उनकी औरअनिल अग्रवाल की फोटो को एडिट करके बनाया गया है । ये उस वक्त की फोटो है, जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड का उद्घाटन किया था ।

नंदकिशोर गुर्जर के इस दावे की पड़ताल जब यूपी न्यूज ने की । तो पाया गया कि 30 मार्च 2018 को योगी आदित्यनाथ ने इस रोड का उद्घाटन किया था । विधायक का ये दावा तो सच निकला । इसके अलावा विधायक ने आरोप लगाया है कि इस सीरीज में कई जातियों के खिलाफ दुष्प्रचार किया गया है ।

नंद किशोर गुर्जर ने कहा, पाताललोक वेब सीरीज बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधी से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए मेरे फोटो और अन्य भाजपा नेताओं को दिखाया गया है। मैं वर्तमान में भाजपा का विधायक हूं और मेरी अनुमति लिए बगैर मेरी तस्वीर का इस्तेमाल एक राष्ट्रविरोधी और सनातन धर्म जातियों के ताने-बाने को तहस-नहस करने वाली पाताललोक वेब सीरीज में शामिल कर राष्ट्र द्रोह का कार्य किया गया है।

गुर्जर ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि चित्रकूट के दोनालिया गुर्जर ग्वाला गुर्जर मोस्ट वांटेड अपरधियों को दिखाकर और साथ ही साथ विधायक नंद किशोर गुर्जर का फोटो लगा कर गुर्जर समाज को अपमानित किया है ।