मेरठ में कोरोना वायरस अपना पैर पसारता जा रहा है । यहां कुछ लोग ऐसे हैं जो सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं । वहीं प्रशासन उसे रोकने में नाकामयाब नजर आ रहा है । इसी के मद्देनजर बीजेपी राज्यसभा सांसद कांता कर्दम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक चिट्ठी लिखी है जिसमे इस ओर ध्यान दिलाया गया है । उन्होंने तीन बिंदुओं की ओर इशारा किया और उस पर रोक लगाने की मांग की । कांता कर्दम ने सीएम योगी को अपने पत्र में क्या लिखा वो जानिए

राज्यसभा सांसद अपने पत्र में लिखती हैं-

मेरठ में लॉकडाउन का पालन सख्ती से नहीं हो रहा है । शहर के कुछ मुख्य बाजारों जैसे दिल्ली रोड, कोटला बाजार एवं नवीन मण्डी में स्थिति विस्फोटक बनी हुई है । यहां कोरोना महामारी का खौफ जनता में देखने को नहीं मिल रहा है । राज्यसभा सांसद कांता कर्दम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लोहिया नगर और नवीन मण्डी के सभी सब्जी बिक्रेताओं की कोरोना जांच कराने की मांग की ।

कांता कर्दम ने जिले की स्वास्थ्य सेवाओं की ओर सीएम योगी का ध्यान दिलाया है । उन्होंने अपने पत्र में लिखा है-

मेरठ में मेडिकल सेवाओं से जुड़ा लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज अव्यवस्थाओं का शिकार है । यही वजह है कि मरीज भी वहां इलाज कराने से कतरा रहे हैं । मरीजों के परिजन मेडिकल कॉलेज प्रशासन पर बराबर इलाज, खान-पान, सफाई व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं ।

सीएम योगी को लिखे पत्र में उन्होंने कहा

मेरठ रेड जोन में है । संक्रमण की बढ़ोतरी को देखते हुए मेरठ जिले के सभी शराब के ठेके तत्काल बंद कर देने चाहिए क्योंकि इसमें सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन का पालन नहीं हो पा रहा है ।शहरी क्षेत्र का नागरिक शराब लेने के लिए देहात के ठेकों की ओर भाग रहा है । जिससे संक्रमण में बढ़ोतरी की स्थिति लगातार बनी हुई है ।