औरैया : उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में व्यापारी की बेरहमी से की गयी हत्या से सनसनी फैल गयी है।हत्या लाखों रुपये के लेनदेन के विवाद में की गयी है। व्यापारी की हत्या से शहर में तनाव फैल गया है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने हत्या के आरोप में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है जिनसे पूछतांछ जारी है।।

सामने आया रुपये के लेनदेन का मामला

औरैया के दिबियापुर तिराहा निवासी कैलाश नारायण दीक्षित के धान व्यापार का लाखों रुपया मार्केट में बटा हुआ है। कैलाश नारायण मंगलवार को अपने 25 लाख रुपये धान मिल संचालक कुँअर बहादुर से लेने गए थे लेकिन आरोप है कि कुँअर बहादुर ने अपने साथी हाकिम और एक अज्ञात शख्स के साथ मिल कर पहले तो चाय में नशीला पदार्थ मिला कर बेहोश कर दिया और बाद में लोहे की रॉड और ईंट से कुचल कर हत्या कर दी।इसके बाद आरोपी शव को ठिकाने लगाने की फिराक में वुधवार पूरे दिन घूमते रहे।देर रात सौंधेमाऊ जौरा रोड पर कैलाश के शव को फेंक कर फरार हो गए।हत्या से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

हत्या के दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार

एसपी सुनिति ने दी गिरफ्तारी की जानकारी। हत्या का मामला किया गया दर्ज। तड़के सुबह सोंधे मऊ गाँव के खेतों में मिला था शव। एसपी सुनिति ने जांच टीम का किया गठन। शहर कोतवाली क्षेत्र की घटना।

औरैया एसपी सुनिति