Site icon UP News | Uttar Pradesh Latest News । उत्तर प्रदेश समाचार

Exclusive: सोनाली छोड़ गईं 110 करोड़ की संपत्ति, बेटी ही इकलौती वारिस, अब उसकी भी जान को खतरा

माता-पिता का साया सिर से उठने के बाद परिजनों ने 15 वर्षीय इकतौती बेटी यशोधरा की जान को भी खतरा बताया है। यशोधरा के पिता की मौत छह साल से रहस्य बनी है और अब मां सोनाली फोगाट की हत्या के कारणों का भी खुलासा नहीं हो पाया है। यशोधरा की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए परिजन जल्द पुलिस अधीक्षक से मिलेंगे। 

मुख्यमंत्री से मिले सोनाली फोगाट के परिजन।

ताऊ कुलदीप फोगाट का कहना है कि एसपी से मिलकर यशोधरा की सुरक्षा के लिए गनमैन दिए जाने की मांग की जाएगी। उन्होंने कहा कि सोनाली फोगाट की हत्या का षड्यंत्र रचने वाला यशोधरा के लिए भी खतरा बन सकता है। प्रॉपर्टी हड़पने के लिए वह एक और हत्या की साजिश रच सकता है। परिजनों ने यशोधरा को अब हॉस्टल के बजाय घर पर ही रखने का फैसला लिया है। यशोधरा को उसकी मर्जी के मुताबिक दादी या नानी के सानिध्य में रखा जाएगा। इस बारे में एक सितंबर को सोनाली की तेरहवीं के बाद फैसला लिया जाएगा। वहीं, यशोधरा के 21 साल का होने तक उसके केयर टेकर बन कर रहेंगे।विज्ञापन

110 करोड़ की प्रॉपर्टी की अकेली हकदार है यशोधरा
भाजपा नेता एवं टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की करीब 110 करोड़ की संपत्ति है। अब इस संपत्ति की हकदार उनकी इकलौती बेटी यशोधरा होंगी। ताऊ कुलदीप फोगाट के अनुसार सोनाली के नाम पर उसके पति संजय के हिस्से की करीब 13 एकड़ जमीन है। वहीं 6 एकड़ में फार्म हाउस और रिजॉर्ट बना है। 

सिरसा रोड व राजगढ़ रोड बाईपास के बीच में गांव ढंढूर की इस जमीन की कीमत करीब 7 से 8 करोड़ रुपये प्रति एकड़ है। करीब 96 करोड़ रुपये की जमीन के अलावा रिजॉर्ट की कीमत करीब छह करोड़ आंकी जा रही है। संत नगर में करीब तीन करोड़ का आवास व दुकानें हैं। सोनाली के पास स्कॉर्पियो सहित तीन गाड़ियां हैं। विज्ञापन

परिवार के लोग गुरुग्राम में दो फ्लैट भी सोनाली फोगाट के बता रहे हैं। हालांकि इनके दस्तावेजों के बारे में परिवार को अभी पूरी जानकारी नहीं मिल सकी है। परिजनों के अनुसार करीब 110 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति है।

सोनाली फोगाट ने मई 2022 में ही ढंढूर से ढाणी तक इंटरलॉकिंग टाइल रोड का निर्माण कार्य का उद्घाटन कराया था। उद्घाटन पत्थर पर पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली, शहरी निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सोनाली फोगाट का नाम है। यह रोड सोनाली के फार्म हाउस के सामने से गुजरते हुए दोनों हाईवे को जोड़ने का काम करता है। इस रोड के बनने के बाद यहां जमीन के दाम में उछाल आया है।

Exit mobile version