• एक्शन में यूपी के ‘महाराज’
  • जिलाधिकारियों को CM योगी का आदेश
  • यूपी में हर किसी को मिले भोजन !

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना संकट की इस घड़ी में एक्शन में हैं । वो हर रोज अधिकारियों के साथ बैठक कर मौजूदा हालात की समीक्षा करते नजर आ रहे हैं । वरिष्ठ अधिकारियों को अलग अलग मुद्दों पर सीधा और सटीक आदेश दे जा रहे हैं । फिर चाहे लॉकडाउन का पालन ना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश हो या फिर उन उपद्रवी जमातियों पर नकेल कसने का सख्त आदेश देना, किसानों से लेकर पेंशन लाभर्थियों के खाते में सीधा पेंशन पहुंचना । इन सभी कार्यों को सीएम योगी अपनी निगरानी में अंजाम दे रहे हैं ।

अब नहीं चलेगा कोई बहाना !

इसी फेहरिस्त में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिलाधिकारियों को आदेश दिया है कि जरूरतमंदों को हरसंभव मदद पहुंचाया जाए । जिन गरीबों को खाने पर आफत है, उनके पास शीघ्रता से सीएम योगी ने मदद करने का आदेश दिया है । सीएम योगी ने साफ शब्दों में जिलाधिकारियों को कहा है कि वो ये नहीं सुनना चाहते कि अभी भोजन नहीं पहुंचा है । सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक का भोजन और शाम 6 बजे से रात के 8 बजे खाना पहुंचाने के आदेश दिए ।

लॉकडाउन के बाद CM योगी खुद करेंगे फैसला

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिलाधिकारियों को सीधा कहा कि अगर भोजन पहुंचने में देरी हुई तो वो उन जिलाधिकारियों की जवाबदेही तय करेंगे । सीएम योगी ने कहा कि वो खुद हेल्पलाइन के नंबरों का समीक्षा कर रहे हैं । जिस जिले से ज़्यादा लोगों के फोन मदद के लिए आ रहे हैं, उन जिलाधिकारियों के खिलाफ लॉकडाउन के बाद फैसला लेंगे !

जिलाधिकारियों की जिम्मेदारी ने रहे कोई भूखा

इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि उनकी सरकार की प्राथमिकता यूपी की 23 करोड़ जनता के हित हैं । जिलाधिकारी की ज़िम्मेदारी कोई भूखा ना रहे और बिना भेदभाव के सब तक पहुंचे भोजन और राशन ।