नोएडा सेक्टर 74 की सुपरटेक कैपटाउन सोसायटी में एक कोरोना वायरस पॉजिटिव मामला सामने आने से हड़कंप मच गया। प्रशासन को जानकारी मिलते ही डीएम बिएन सिंह ने सख्त फैसला लेते हुए पूरी आवासीय सोसायटी को 23 मार्च तक सील कर दिया है, इस लॉकडाउन के कारण सभी लोगो को अपने फ्लैट ने रहने को कहा गया है न कोई बाहर से अंदर सोसायटी में आयेगा न अंदर से बाहर जायेगा। लेकिन लॉकडाउन के दौरान जरूरी सेवाओं की पूर्ति को नहीं रोका जाएगा। आपको बता दें जिस व्यक्ति में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है वह फ्रांस की यात्रा करके लौटा है।

आप भी पढ़े डीएम का आदेश

आपको बता दें सोसायटी को सील करने के आदेश में एक हेल्पलाइन नंबर भी दिया गया है जिसमें कहा गया है कि किसी भी अपरिहार्य स्थिति में उक्त ग्रुप हाउसिंग/सोसायटी का कोई भी व्यक्ति चिकित्सा विभाग के कंट्रोल रूम न. 8076623612 व 6396776904 अथवा डॉक्टर अनुराग भार्गव, मुख्य चिकित्साधिकारी (मोबाइल न. 8920191803) से संपर्क कर सकते हैं।

आपको बता दें यह नोएडा में कोरोना पॉजिटिव का 5वां मामला है। देशभर में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अबतक इसके 259 मामले सामने आ चुके हैं। उत्तर प्रदेश में कोरोना के 25 मरीज मिल चुके हैं।