Site icon UP News | Uttar Pradesh Latest News । उत्तर प्रदेश समाचार

ईरान से लौटे गाजियाबाद के व्यापारी में कोरोना, आइसोलेशन में पत्नी और बेटे

ईरान से लौटकर गाजियाबाद आने वाले एक कारोबारी में कोरोना वायरस की तस्दीक हुई है। कोरोना वायरस से पीड़ित व्यापारी को दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया । फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वही व्यापारी की पत्नी और बेटे को भी स्वास्थ्य विभाग ने अस्पताल में अपनी निगरानी रखने का फैसला लिया है । इसके साथ ही कारोबारी की दुकान पर काम करने वाले तीन कर्मचारियों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं और उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की हिदायत दी गई है।

ईरान से 23 फरवरी को लौटे

पीड़ित कारोबारी आरडीसी में बिजनेस करते हैं और राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी में पत्नी और बेटे के साथ रहते हैं। वो पिछले दिनों बिजनेस के सिलसिले में तेहरान गए थे। 23 फरवरी को वह वहां से वापस लौटे। 2 मार्च को शासन स्तर से उनकी ट्रैवल हिस्ट्री की सूचना देते हुए जांच के निर्देश दिए गए थे। स्वास्थ्य विभाग की टीम 3 मार्च को व्यापारी के आ‌वास पर पहुंची। उस समय कारोबारी बुखार से पीड़ित थे, जिसके चलते उन्हें तुरंत दिल्ली के आरएमएल अस्पताल ले जाया गया।

व्यापारी की पत्नी और बेटे में कोरोना वायरस पॉजिटिव

व्यापारी की पत्नी और बेटे को होम आइसोलेशन में रहने की हिदायत दी गई थी। गुरुवार को इनके सैंपल की रिपोर्ट आई, जिसमें इनके अंदर कोरोना वायरस पॉजिटिव मिला है। कोरोना की पुष्टि के बाद उनकी पत्नी और बेटे को अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट किया गया ।

Exit mobile version