बिग बॉस 14‘ में हिस्सा ले चुकीं सोनाली फोगाट की अचानक मौत से हर किसी को झटका लगा। उनकी मौत से जुड़े कई खुलासे अभी तक हुए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट को एक्टिंग का शौक था। उनका आखिरी गाना ‘छोरी का नाम‘ 2 सितंबर को रिलीज हुआ। यह हरियाणवी गाना है। मेकर्स ने इसके जरिए सोनाली को श्रद्धांजलि दी। वीडियो जैसे ही रिलीज हुआ इसे लाखों लोगों ने अभी तक देख लिया।

लाखों में हैं व्यूज


गाने की शुरुआत में मेकर्स सोनाली को याद करते हैं और उनके लिए प्रार्थना करते हैं। गाने में सोनाली ने  नेता की भूमिका की है। बीच-बीच में वह लिंप सिंक भी करती दिखती हैं। वीडियो में ‘बिग बॉस‘ की भी झलक दिखाई गई है जब सोनाली ने शो में हिस्सा लिया था। खबर लिखे जाने तक गाने को 12 लाख लोगों ने देखा है।

मेकर्स ने दी श्रद्धांजलि

मेकर्स ने इसके साथ लिखा, ‘यह गाना हमारी प्यारी सोनाली फोगट को एक श्रद्धांजलि है। वह हमेशा हमारी यादों और प्रार्थनाओं में जीवित रहेंगी। यह गाना हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट था, उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर एक साल से अधिक समय तक काम किया, आइए इसे यादगार बनाते हैं।

फैन्स ने किया या


गाने को नोनू राणा ने गाया है। इसके लिरिक्स नति सिहाग के हैं और संगीत डी गौर ने दिया है। वीडियो पर यूजर्स ने सोनाली को याद किया। एक ने लिखा, ‘यह गाना हिट हो गया और इसके लिरिक्स कमाल के हैं।‘ एक अन्य ने कहा, ‘आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी मैम।‘ एक ने लिखा, ‘सोनाली मैम को ट्रिब्यूट है।‘

सीबीआई जांच की मांग


बता दें कि 22 अगस्त को सोनाली फोगाट की मौत हुई थी। आरोप है कि गोवा के एक रेस्टोरेंट में उन्हें जबरन ड्रग्स दिए गए। उनकी हत्या के मामले में उनके दो करीबियों को गिरफ्तार किया गया है। सोनाली के परिवार ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। सोनाली अपने पीछे 15 साल की एक बेटी यशोधरा को पीछे छोड़ गई हैं।