Site icon UP News | Uttar Pradesh Latest News । उत्तर प्रदेश समाचार

बाइक न रोकना युवक को पडा महंगा, पुलिस ने की जमकर धुनाई ! एटा

etah news

एटा: इन दिनों यूपी पुलिस अपने काम नहीं कारनामों से चर्चा में है। कहीं चेकिंग के नाम पर उगाही तो कहीं मारपीट की घटनाओं को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस इन दिनों काफी सन्नाम है। ऐसा ही एक ताजा मामला जनपद एटा में देखने को मिला जहां कॉफी की मशीन चलाने का काम करने वाले युवक पर पुलिस ने अपना कहर बरपा दिया। चेकिंग कर रही पुलिस ने बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया तो वह बाइक सहित गिर गया। इसके बाद पुलिस ने बाइक सवार की डण्डों और हाथों से जमकर धुनाई की। युवक को इतनी बेरहमी से मारा गया कि उसके शरीर में काफी गंभीर चोटें आई है। पुलिस की ये हरकत सीसीटीवी में रिकार्ड हुई है जिसमे डंडा लेकर पुलिस दौड़ाते नजर आ रही है। अलीगंज पुलिस ने युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा, जहां से उसको बेहतर इलाज के लिए दूसरे हॉस्पिटल में रैफर किया गया है। पीडित की मां ने पुलिस वालों के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की गुहार लगाई है।

etah police

घटना शुक्रवार रात लगभग 9 बजे की है। अलीगंज के मोहल्ला लुहारी दरवाजा निवासी लगभग 17 वर्षीय अजीत पुत्र सुधीर ग्राम सरौठ पर काॅफी की मशीन लगाकर गुजर-बसर करता है। रोज़ाना की तरह वह ग्राम सरौठ जा रहा था वह जैसे ही अलीगंज क्षे़त्र के ग्राम सरौठ तिराहे पर पहुंचा तभी वहां पर थाना जसरथपुर पुलिस ने उसको रोकने का प्रयास किया चूंकि बाइक तेज स्पीड पर थी, रोकने के प्रयास में वह बाइक से गिर गया। घायल की मां मालती देवी द्वारा कोतवाली अलीगंज में दी तहरीर के मुताबिक अजीत के गिरते ही वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने डण्डों और हाथ पैर किशोर को मारना पीटना शुरू कर दिया जिससे उसकी आंख तथा शरीर के अन्य हिस्सों में काफी चोटें आई है। सीसीटीवी फुटेज में भी पुलिस कर्मियों द्वारा बाइक रोकते हुए देखा जा सकता है।

सीओ अजय भदौरिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। वहीं थाना प्रभारी ने अपनी पुलिस का बचाव किया है। उनका कहना है कि पुलिस संदिग्धों की तलाश के लिए अलीगंज क्षेत्र में तलाशी कर रही थी। उन्होंने मारपीट की घटना से इन्कार करते हुए कहा कि युवक के साथ किसी भी पुलिस कर्मी द्वारा मारपीट नहीं की गई है।

Exit mobile version