Site icon UP News | Uttar Pradesh Latest News । उत्तर प्रदेश समाचार

बरेली: तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक और वैन को मारी टक्कर,2 बच्चो समेत 6 की मौत

बरेली में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक और ओमनी वैन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की वैन के परखच्चे उड़ गए और वैन में सवार एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार महिला की भी मौत हो गई है।

जलती हुई बाइक, टूटी फूटी वैन और सड़क पर पड़ी लाशें ये दर्दनाक तस्वीरे है भुता थाना क्षेत्र के बीसलपुर रोड की जहां आज एक भीषण सड़क हादसे में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई। दरअसल बीसलपुर रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर पहले बाइक को टक्कर मारी जिसमे सवार पति पत्नी में से पत्नी की मौत हो गई। बाइक में टक्कर मारने के बाद ट्रक ओमनी वैन में जा घुसा जिसमे सवार एक ही परिवार के 5 लोगो की मौत हो गई।

बताया जा रहा है बीसलपुर निवासी परिवार बरेली में एक निजी अस्पताल में भर्ती एक मरीज को देखने आये थे और लौट कर जाते वक्त बीसलपुर रोड पर ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक ही परिवार के  26 साल की शवा, 25 साल की शीवा, तीन महीने का बच्चा हुसैन, मुन्नी , इरम की मौत हो गई। इसके अलावा बाइक सवार रुचि श्रीवास्तव की मौत हो गई जबकि उसका पति संदीप ख़ुश्लोक हॉस्पिटल में ज़िंदगी और मौत से जूझ रहा है। वही ओमनी वैन के ड्राइवर यूनुस की भी इस हादसे में मौत हुई है। 

सड़क हादसे की खबर लगते ही पुलिस प्रसासन के आला अधिकारी एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय, एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह, सीओ, एडीएम स्थानीय भुता थाना पुलिस के साथ घटना स्थल पर पहुचे और सभी मृतको के शवो को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। जबकि दो घायलों का अलग अलग निजी अस्पतालों में ईलाज चल रहा है। घटना की सूचना के बाद कोतवाली थाने के इंस्पेक्टर गीतेश कपिल जिला अस्पताल पहुचे और सभी शवो का पंचनामा भरा जा रहा है। इस मामले में रात में ही शवो का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। 

Exit mobile version