इटावा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दूल्हे ने जब मंडप में दुल्हन का चेहरा देखा तो उसके होश उड़ (Groom Stunned After Seeing Bride’s Face) गए. दूल्हा गुस्से से लाल हो गया और उसने शादी करने से इंकार कर दिया.

शादी में दूल्हे के साथ हुआ धोखा

हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, इटावा के सिविल लाइन में रहने वाले शत्रुघ्न सिंह की शादी शहर के ही एक इलाके में रहने वाली लड़की से तय हुई थी. शादी से पहले दूल्हे ने मुंह दिखाई में लड़की को 15 हजार रुपये भी दिए थे. तब वह दुल्हन की चेहरा देखकर बहुत खुश हुआ था. दूल्हे ने बताया कि जिस लड़की से उसकी शादी तय हुई थी उसकी उम्र करीब 20 साल थी.

दूल्हे ने मंडप में क्या देखा?

फिर तय हुआ कि शादी किसी बड़े समारोह में नहीं बल्कि सादे तरीके से मंदिर में होगी. इसके बाद दूल्हा मंदिर पहुंचा जहां लड़की पक्ष के लोग पहले से मौजूद थे. लेकिन दुल्हन के जोड़े में सजी लड़की वो नहीं लग रही थी जिसे उसने शादी से पहले देखा था. फिर दूल्हे ने दुल्हन का चेहरा देखा तो उसे पता चला कि वो 45 साल की एक महिला है. वो दूल्हे से करीब 25 साल बड़ी थी.

मारपीट पर अमादा हो गए दुल्हन पक्ष के लोग

दूल्हे ने जब उसके साथ धोखा किए जाने का विरोध किया तो दुल्हन पक्ष के लोग मारपीट पर अमादा हो गए. इसके बाद दूल्हा मंडप से उठकर सीधे पुलिस स्टेशन चला गया. दूल्हे ने पुलिस को बताया कि उसके साथ धोखा किया गया है. दूल्हे ने पुलिस से गुहार लगाई कि उसे उसके पैसे वापस दिलाए जाएं.

इस मामले पर एसएचओ जीवाराम यादव ने कहा कि केस की जांच की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी के तहत कार्रवाई की जाएगी.