रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने अपने और विधायक पंकज सिंह पर भरोसा जताते हुए लॉकडाउन में अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ की जिम्मेदारी दी है । पंकज सिंह ने भी ये जिम्मेदारी संभाल ली । बीजेपी के महामंत्री और विधायक पंकज सिंह ने इसके मद्देनजर लखनऊ का जायजा लिया । उन्होंने भाजपा महानगर मंडल अध्यक्षों से वीडियो कांफ्रेंसिंग पर चर्चा कर लखनऊ का हाल जाना ।

पंकज सिंह ने लखनऊ भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा सहित मंडल अध्यक्षों से वीडियो कांफ्रेंसिंग की और चर्चा कर लॉक डाउन के दौरान लखनऊ की स्थिति की जानकारी ली । पंकज सिंह ने महानगर अध्यक्ष, मंडल अध्यक्षों एवं महानगर महामंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान गरीबों के लिए किए जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी ली ।

महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने लखनऊ के सांसद और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के माध्यम से प्राप्त भोजन सामग्री समेत अन्य जरूरी सामानों और उनके वितरण के बारे में पूरी जानकारी दी । उसके बाद पंकज सिंह ने बारी-बारी सभी मंडल अध्यक्षों से उनके मंडल में चल रही गतिविधियों, जरूरतों एवं समस्याओं की जानकारी प्राप्त की ।

इस मौके पर पंकज सिंह ने सभी को आश्वासन दिया कि लखनऊ में किसी भी प्रकार की कमी नहीं होने दी जाएगी और जरूरतमंदों को आवश्यक चीजें पहुंचाई जाती रहेंगी ।