रायबरेली सदर विधायक अदिति सिंह और उनकी बहन देवांशी सिंह के खिलाफ पोस्टर के जरिये अभद्र टिप्पणी की गई। ऐसे पोस्टर शहर में कई जगह लगे हैं। पोस्टर में उनकी तस्वीर के साथ अभद्र टिप्पणियां लिखी हैं। इससे क्षेत्र के लोगों में नाराजगी है। बताते हैं कि ऐसे पोस्टर शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में भी बांटे गए हैं। अब पोस्टर वार होने के साथ ही जिले की सियासत गर्मा गई है। एसपी श्लोक कुमार का कहना है कि यदि कोई शिकायत मिलेगी तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पहले कांग्रेस शासित राज्यों में महिलाओं के लिए काम करें प्रियंका-अदिति
भाजपा में शामिल हुईं अदिति सिंह ने शनिवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि प्रियंका वाड्रा वाकई में यदि महिलाओं की बेहतरी की बात करती हैं तो उन्हें पहले कांग्रेस शासित राज्यों राजस्थान, छत्तीसगढ़ व पंजाब में महिलाओं को फ्री बस, फ्री स्मार्ट फोन देने चाहिए। कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि झूठी प्रतिज्ञा न करें। भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार जिले में पहुंचने पर उनका चुरुवा से लेकर जिला मुख्यालय तक जगह-जगह स्वागत हुआ।

सुपर मार्केट में आयोजित सम्मान समारोह में अदिति ने कहा कि उनके क्षेत्र में कुछ लोगों की हिम्मत और उनकी गुंडई बढ़ रही है। हमारा कहना है कि ऐसे लोग लाइन में रहें, वरना ठीक नहीं है। ऐसे लोगों को सबक सिखाया जाएगा। उन्होंने कहा कि 2022 में प्रदेश में फिर भाजपा की सरकार बनेगी। बछरावां कस्बे के मुख्य चौराहे पर फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। विधायक रामनरेश रावत, मंडल अध्यक्ष परवेश वर्मा, शुभम जायसवाल, सोनू सिंह, मुजीब अहमद ने स्वागत किया। अदिति ने चुरुवा हनुमान मंदिर में माथा भी टेका।