बागपत : जिले के थाना रमाला क्षेत्र में प्रेमिका के घर पंहुचे प्रेमी की हत्या कर दी गयी। मृतक पर आरोप है कि वह लड़की को अगवा कर उससे शादी करने की चाह में घर आया था। फिलहाल पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है, और पूरे मामले की तफ्तीश में पुलिस जुट गई है।

ये सनसनीख़ेज़ वारदात थाना रमाला क्षेत्र के किरठल गांव की है, जहां देर रात कपिल नाम के युवक की उसकी प्रेमिका के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पीट पीटकर हत्या कर दी। ग्रामीणों के मुताबिक कपिल अपने कुछ दोस्तों के साथ गांव की एक युवती को हथियारों के बल पर जबरन ले जाने आया था। लेकिन इसी बीच युवतीं के परिजनों ने शोर मचा दिया और युवको को ग्रामीणों द्वारा घेर लिया गया। लेकिन इसी बीच कपिल के दोस्त तो मौका पाकर फायरिंग करते हुए भाग गए। जबकि खुद कपिल भीड़ के हत्थे चढ़ गया। जिसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई की गई और पीट पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। ग्रामीणों के मुताबिक युवक कपिल का काफी समय से युवती को साथ चलने के लिए दबाव बना रहा था। इतना ही नही इसकी शिकायत कई बार परिजनों ने पुलिस से भी की थी, और कई बार कपिल को पकड़ पुलिस के सुपुर्द भी किया था। लेकिन पुलिस ने इस मामले को गम्भीरता से नही लिया और आज युवक की हत्या हो गयी।

उधर पुलिस अधिकरियों के मुताबिक मृतक कपिल जनपद के दोघट क्षेत्र का रहने वाला था और उसका गांव की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यही कारण था कि वह युवती को अपने साथ ले जाने आया था। लेकिन इसी बीच भीड़ के हत्थे चढ़ गया और उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक युवती के पिता को भी गोली लगी है।इसका पता किया जा रहा है कि घटना के दौरान कितने लोग थे और फायरिंग किसकी तरफ से हुई