मऊ से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के गिरोह आईएस 191 पर पुलिस का हंटर लगातार चल रहा है .. मुख्तार की अवैध बेशुमार दौलत और आपराधिक सल्तनत में उसका साथ देने वालों पर कुर्की की कार्रवाई की सिलसिला जारी है ..मऊ पुलिस ने इस बार अंसारी के करीबी कोयला माफियाराजेश उर्फ राजन सिंह पर गैंग्स्टर कार्वाई करते हुए उसकी 35 लाख रूपए की संपत्ति कुर्क की है

राजेश सिंह अपने भाई उमेश सिहं के साथ कोयला का काला कारोबार करता है और पिछले 20 सालों से ये दोनो मुख्तार गैंग की फंडिंग के साथ गैंग 191 के अपराधियों को शरण देने का काम भी करते थे . राजेश सिहं 2009 में हुए मन्ना सिहं हत्या कांड में भी मुख्तार के साथ सह अभियुक्त भी था ..
वीओ – पुलिसपिछले एक महीने से मुख्तार केगुर्गों को धर रही है और उनकी संपत्तिया कुर्क कर रही है .. कुछ ही दिन पहले मुख्तार के करीबी ग्राम प्रधान सतीश सिहं उर्फ बबलू पर गैंग्सटर एक्ट लगाकर उसके मुर्गी फार्म को कुर्क कर लिया था .. इसी तरह पुलिस ने मुख्तार की पत्नी और साले के नाम पर बने गोदाम के पास की अवैध दीवार को भी ढहा दिया था ….अब तक मुख्तार के गुर्गों की कुल 20 करोड़ 65 लाख 20 हजार की चल-अचल संपत्तियांजब्त की जा चुकी हैं..