• मुलायम परिवार ने मनाई होली
  • गिले शिकवे भूलाकर एक हो गया मुलायम परिवार !
  • अखिलेश और शिवपाल में हो गई दोस्ती !
  • अखिलेश और शिवपाल ने एक मंच पर मनाई फूलों की होली
एक मंच पर मुलायम परिवार

क्या मुलायम परिवार में चल रही आपसी कलह पर ब्रेक लग चुका है ? ये सवाल इसलिए होने लगे क्योंकि होली के दिन सैफई में नजारा देखने को मिला उसे देखकर कहने वाले तो यही कह रहे है । अब सपा में सबकुछ ठीक है ।

धर्मेंद्र और अक्षय एक साथ

दरअसल सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने अपने परिवार के साथ पैतृक गांव सैफई में फूलों की होली खेलकर प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी । लंबे अर्से के बाद एक मंच पर समाजवादी परिवार एकजुट दिखाई दिया । मंच पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, रामगोपाल यादव, अक्षय यादव, धर्मेंद्र यादव समेत पूरा परिवार मौजूद रहा ।

मुलायम और अखिलेश

सैफई में होली मिलन कार्यक्रम के दौरान मंच पर उस वक्त जय समाजवाद के नारों से गूंज उठी । जब अखिलेश मंच से होली की लोगों को शुभकामनाएं दे रहे थे उसी प्रसपा अध्यक्ष और मुलायम के छोटे भाई, अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव आए । नाराज चल रहे चाचा शिवपाल यादव ने मंच पर अचानक पहुंचकर लोगो को हैरान कर दिया । अखिलेश भी चाचा शिवपाल यादव के पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत किया । शिवपाल के पैर छूकर अभिवादन किया ।

आपको बता दें इससे पहले सैफई में अखिलेश और शिवपाल यादव दो अलग अलग जगह मंच लगाकर होली का त्यौहार मनाते हुए नजर आते थे इस साल परिवार को एक साथ मंच पर देखकर राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज हो गयी है।


बहरहाल होली के दिन सैफई में मुलायम, अखिलेश और शिवपाल का एक मंच पर आना किस बात का सकेंत देता है । क्या ये यूपी के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार में लंबे अरसे के बाद एकजुट होने का संदेश तो नहीं ।