संगम नगरी प्रयागराज में अगले हफ्ते दुल्हन बनने जा रही एक बेटी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को भावुक पत्र लिखकर शादी में आने का न्यौता भेजा है. इसके साथ ही दहेज में अपने घर के पास लगभग 200 मीटर की खराब सड़क बनाने और आस-पास फैली गंदगी को साफ कराए जाने की मांग की है, ताकि शादी में आने पर खुद मुख्यमंत्री को और उनके मेहमानों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े.  नुकुश फातिमा ने इस पत्र को सीएम योगी आदित्यनाथ को ट्वीट भी किया है. सीएम को भेजे गए पत्र और ट्वीट की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है.

दरअसल, धूमनगंज थाना क्षेत्र के अबू बकरपुर मोहल्ले में रहने वाली नुकुश फातिमा की शादी 7 दिसंबर को है. परिवार में शादी की तैयारियां हो रही हैं। लेकिन मेन सड़क से घर तक की लगभग 200 मीटर की सड़क जर्जर है. गिट्टी उखड़ी हुई है और लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतें उठानी पड़ रही हैं. नुकुश के पिता मोहम्मद अता अफजल के मुताबिक योगी सरकार सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का अभियान चला रही है. लेकिन उनके घर तक की सड़क बेहद खराब है. 7 दिसंबर को बेटी की शादी है. शादी में आने वाले मेहमानों को सड़क खराब होने से परेशानी होगी. जिसको लेकर नुकुश के भाई ने जिलाधिकारी, नगर आयुक्त और स्थानीय विधायक को कई बार पत्र लिखकर सड़क बनाए जाने की मांग की थी. इसके साथ ही दो बार आईजीआरएस पोर्टल पर भी सड़क बनाए जाने की मांग की.विज्ञापन

अधिकारियों ने नहीं सुनी तो सीएम को भेजा न्योता
लेकिन जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तब खुद नुकुश फातिमा ने सुबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ को अपनी शादी में आने का न्यौता भेजा और गिफ्ट के रूप में मेन रोड से घर तक आने वाली लगभग 200 मीटर सड़क बनाए जाने और रास्ते में फैली गंदगी की सफाई कराए जाने की मांग की है. परिजनों का कहना है कि पिछले 15 सालों से इलाके में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है. साथ ही डेयरी संचालकों द्वारा गोबर और गंदगी फैलाई गई है, जिससे भी लोगों को परेशानी होती है.

परिजनों को उम्मीद CM योगी जरूर आएंगे
परिजनों को उम्मीद है कि सीएम योगी निश्चित तौर पर उनके न्यौते को कबूल करेंगे और बिटिया को आशीर्वाद देने जरूर आएंगे. इसके साथ ही सड़क की जो समस्या है उसे भी दूर करेंगे. इसके लिए अफसरों को आवश्यक दिशा निर्देश देंगे. बता दें कि नुकुश फातिमा ने ईसीसी से ग्रेजुएशन पास किया है और इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से अंग्रेजी में परास्नातक की परीक्षा उत्तीर्ण की है. 7 दिसंबर को नुकुश फातिमा की शादी को लेकर परिवार में तैयारियां चल रही हैं. परिवार की ओर से सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम शादी का कार्ड भी भेजा जा रहा है.