यूपी के जनपद बहराइच में ड्यूटी पर 5 मिनट देरी से आने पर ट्र्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने होमगॉर्ड के जवानों को जो सजा दी वह जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने यह भी नहीं देखा कि जवान बुजुर्ग है या फिर जवान. बस सजा सुना दी कि मेंढक बनकर लगाओ दौड़. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक यह विडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि होमगॉर्डों की ट्रैफिक में ड्यूटी लगी थी, लेकिन जवान ड्यूटी पर 5 मिनट देर से पहुंचे थे, इसलिए ट्रैफिक एसआई शशिकांत कौल ने देर से पहुंचने वाले जवानों को मेंढक बनकर दौड़ लगाने की सजा सुना दी. अब यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, कुछ होमगॉर्ड्स को ट्रैफिक के नियमों की जानकारी के लिए बहराइच पुलिस लाइन बुलाया गया था, लेकिन जवान पुलिस लाइन 5 मिनट देरी से पहुंचे। बस ट्रैफिक एसआई का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और सभी को सजा के तौर पर मेंढक दौड़ करा दी. जिसका विडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद होमगार्ड संघ के पदाधिकारी रमाकांत श्रीवास्तव ने नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि होमगॉर्ड्स के साथ हुए इस वर्ताव के लिए ट्रफिक इसआई माफी मांगे और शशिकांत श्रीवास्तव पर कार्यवाही के लिए पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया जाएगा. उन्होंने ये भी कहा कि शशिकांत कौल कई सालों से यातायात से टिके हैं, इनका ट्रांसफर होना चाहिए.