प्रतापगढ़ के गोविंदपुर इलाके के परसद गांव में विवाद पर सियासत गर्म है । कभी योगी सरकार में अहम घटक रहते परेशानी का सबब बने सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर फिर सबके सामने आए । अपना दल की अध्यक्ष कृष्णा पटेल के साथ ओमप्रकाश राजभर सहित कई नेता प्रतापगढ़ पहुंचे ।लेकिन अपनी सियासत के साथ मजबूरन उन्हें लौटना पड़ गया । पुलिस ने धारा 144 का हवाला देते हुए उन्हें गांव के अंदर जाने से मना कर दिया। तो सभी नेता भड़क उठे और डीजीपी से शिकायत करने की चेतावनी दी । लेकिन इस चेतावनी का डर प्रशासन पर कही नहीं दिखा… उन्हें बेरंग लौटना ही पड़ गया ।

लेकिन इन सबके बीच पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा ।कहा पुलिस सरकार की गुलाम है। सरकार नहीं चाहती कि पिछड़ों, दलितों और अल्पसंख्यक समाज के नेता पीड़ितों के दरवाजे पर जाकर दुख-दर्द बांटें।

योगी सरकार के खिलाफ ओमप्रकाश राजभर के तेवर गर्म है । ऐसा नहीं है कि राजभर ने पहली बार सरकार के खिलाफ आग उगली है । इससे पहले जब वो सरकार में शामिल थे तब भी नाक में दम कर रखा था । शायद यही वजह है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रीमंडल से उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया था । तबसे लेकर अब तक वो गाहे बगाहे अक्सर बीजेपी पर निशाना साधते आए हैं । मानकर चलिए आगे भी ऐसे ही सरकार पर निशाना साधते रहेंगे । लेकिन बड़ा सवाल है कि इसे जनता किस रूप में लेती है । इसके लिए यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव का इंतजार करना होगा ।