प्रयागराज प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं । क्या वाकई में प्रयागराज प्रशासन कोरोना से जंग में सीएम योगी के साथ है ? या फिर इनके खाने के दांत अलग और दिखाने कुछ और । ये बात क्यों कर रहें है ? वजह है…क्योंकि प्रयागराज प्रशासन के तमाम दावों के विपरीत क्वारंटीन सेंटर में अव्यवस्था और गंदगी की शिकायतें सामने आई हैं।

लूकरगंज के पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति के परिजनों समेत 19 लोगों को ऐसी जगह रख दिया गया, जहां बिस्तर पर चूहा भी मरा पड़ा था। परिजनों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। कोरोना महामारी के मद्देनजर प्रशासन और मीडिया के व्हाट्सअप ग्रुप पर भी यह वीडियो डाली गई। इसके बाद हरकत में आए अफसरों ने आधी रात के बाद ही परिजनों को दूसरे गेस्ट हाउस में शिफ्ट करने की तैयारी शुरू कर दी।

दरअसल लूकरगंज में पॉजिटिव कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया व्यक्ति बाहर से आने के बाद कुछ दिन घर पर भी रहा। ऐसे में पॉजिटिव पाए जाने के बाद परिवार वालों तथा संपर्क में आए अन्य लोगों को करेली के एक भवन में क्वारंटीन किया गया लेकिन, वहां हर तरफ गंदगी थी। जबकि, क्वारंटीन होने वालों में बुजुर्ग और बच्चे भी शामिल हैं। परिजनों का कहना था, बिस्तर पर मरा चूहा पड़ा था। पूरे परिसर में धूल ही धूल है। टायलेट गंदा है। कई अन्य तरह की भी अव्यवस्था है। उन्होंने उसके वीडियो और फोटोग्राफ भी वायरल किए।