शामली : जनपद में दबंग युवक ने पहले तो लड़की के साथ छेड़छाड़ की। औरजब लड़की के भाइयों ने रोक टोक की तो दबंग युवक ने भाइयों के पेट मे छूरा घोंप दिया और फरार हो गया। इस हमले में युवती के दो भाई ज़ख़्मी हो गए हैं। मामला दो अलग समुदाय से जुड़ा होने के कारण गांव में तनाव है। मामले की।गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घायलों को मुजफ्फरनगर रेफर कर दिया गया है।

दरअसल मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव कनियान का है, जहां पर एक दबंग आरोपी युवक ने एक युवती से छेड़छाड़ की है। मामला उस समय का है जब युवती के परिजन खेत में गेहूं काटने गए थे और युवती घर पर अकेली थी। उसी का फायदा उठाकर आरोपी दबंग युवक घर में घुस आया और युवती से छेड़छाड़ करने लगा। युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग निकला। जैसे ही युवती के परिजन घर पर पहुंचे तो युवती ने सारी आपबीती अपने परिजनों को बताई, जिस पर परिजन आग बबूला हो गए और शिकायत लेकर आरोपी युवक के घर पहुंचे। वहां पर आरोपी युवक ने युवती के दोनों भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया और दोनों भाइयों के पेट में चाकू घोंप दिए। इसके बाद से क्षेत्र में हड़कंप मच गया और आरोपी युवक मौके से भाग खड़ा हुआ। मामला दो अलग समुदाय का है जिसकी सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची और स्थिति बिगड़ने से पहले ही काबू पा लिया। पीड़ित युवती के मुताबिक आरोपी ने 5 माह पूर्व भी युवती से छेड़छाड़ की थी।

पुलिस ने घायलों को कांधला सीएचसी में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी गयी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।