गाजियाबाद में शासन से नामित किए गए दो पार्षद समेत दस पार्षदों को एक सादे समारोह में पद एवं गोपनीयता को शपथ दिलाई गई। मेयर आशा शर्मा ने सभी मनोनीत पार्षदों को शपथ दिलाई। इस मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए निगम ने पूरे इंतजाम किए थे । शपथ समारोह में ज्यादा भीड़ ना जुटे इसके लिए समारोह में केवल पार्षद दल के नेताओं को बुलाया गया । कार्यकारिणी उपाध्यक्ष सुनील यादव तक को नहीं बुलाया गया ।

आपको बता दें करीब तीन माह पहले शासन ने तीन गाजियाबाद नगर निगम के लिए दस लोगों को नामित पार्षद मनोनीत किया था लेकिन इसी बीच कोविड -19 के कारण लॉकडाउन लग गया और इसकी वजह से नामित पार्षदों का शपथ ग्रहण नहीं हो पाया था। लॉकडाउन में मिली छूट के बाद मंगलवार को नगर निगम सभागार में एक सादा सामारोह आयोजित किया गया।

मेयर आशा शर्मा और नगर आयुक्त दिनेश चंद्र की उपस्थिति में सभी पार्षदों को शपथ दिलाई।

शपथ लेने वाले पार्षदों में कपिल त्यागी, अर्चना सिंह, मोहन सिंह रावत, कपिल शर्मा, देवेंद्र अग्रवाल, राजेश शर्मा, राजेश त्यागी, सुनीता नागपाल, सुरेंद्र नागर एवं प्रदीप चौहान शमिल रहें। शपथ ग्रहण में शोसल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन किया गया।

पार्षद मनोनीत होने के बाद कपिल त्यागी ने कहा उनका मकसद अपने क्षेत्र का ज्यादा से ज्यादा लोगों की समस्याओं का निदान करना है । लोगों को सरकारी सुविधाओं का लाभ मिले इसके लिए वो हमेशा प्रयास करते रहेंगे । वहीं कपिल त्यागी ने गाजियाबाद के लोगों कोरोना से जंग में जीत हासिल करने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और घर से बाहर निकलने के लिए मास्क का इस्तेमाल करने की अपील की ।