उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के इगलास कस्बे के पास अलीगढ़-मथुरा मार्ग पर रविवार देर रात बरात चढ़त के दौरान अनियंत्रित कार ने बारातियों को रौंद दिया। हादसे में दुल्हे के बड़े भाई और बग्घी में लगी घोड़ी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बरात की चढ़त करवा रहे दुल्हन के भाई समेत 5 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अलीगढ़ के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद शादी को स्थगित कर दिया गया।

थाना गौंडा क्षेत्र के माजरा देव नगला की शालू की शादी हाथरस के गांव नगला गरीबा के रोहिताश उर्फ रोहित से तय हुई थी। रविवार को अलीगढ़ रोड़ स्थित एक फार्म हाउस में शादी थी। रात में खाना खाने के बाद बरात चढ़त हो रही थी। रात करीब 10 बजे अलीगढ़-मथुरा रोड पर अलीगढ़ की ओर से आ रही कार ने बारात को रौंद दिया। घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे में दुल्हे के भाई धर्मवीर सिंह की मौके पर मौत हो गई। बग्घी में लगी घोड़ी की भी मौके पर मौत हो गई।

वहीं दुल्हन के भाई दीपक के साथ ही बारात में आए कालू उर्फ जगदीश, नागेश, धर्मपाल सिंह, मनीष के साथ ही एक अन्य रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर रिपुदम सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में मृतक के भाई राकेश कुमार ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है।