बरेली की बिथरी चैनपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने सोशल डिस्टेंसिंग का नायाब तरीका ढूढ़ निकाला है। विधायक अब छाता लगाकर बाहर निकल रहे है और लोगों से भी छाता लगाने की अपील कर रहे है। उनका कहना है छाता लगाने से अपने आप ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो जाएगा। विधायक की छाता लेकर घूमने की तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

छाता लगाए हुए लोगो के साथ खड़े ये है बरेली की बिथरी चैनपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल । विधायक जी का कहना है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाने की अपील कर रहे है।

उनके मन में ये विचार क्यों आया कि छाता लगाया जाए ? बीजेपी विधायक का मानना है अगर छाता लगाएंगे तो लोग अपने आप दूर हो जायेगे। जिसके बाद उन्होंने अपने परिवार और कालोनी के लोगो को बुलाकर छाता लगाने को कहा। सभी ने छाता लगाया तो देखा की ऐसा करने से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन बखूबी हो रहा है। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना छाता लगा हुआ फोटो डालकर अपील की ।

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा ने कहा किअगर बहुत जरूरी हो तभी ही घर से बाहर छाता लगाकर निकले वरना घर से निकलने की कोई जरूरत नही है। फिलहाल सोशल मीडिया पर विधायक पप्पू भरतौल के इस अनोखे तरीके की खूब तारीफ हो रही है।