लॉक डाउन में ढील मिलते ही अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं। बरेली में मर्डर और डकैती की ताबड़तोड़ घटनाओं ने पुलिस की नाक में दम कर दिया है। 3 दिन में 5 मर्डर और लूट की घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। ताजा मामला क्योंलड़िया थाना क्षेत्र का है जहां बदमाशों ने किसान के घर में डकैती की वारदात को अंजाम दिया और विरोध करने पर किसान का हाथ काट कर लहूलुहान कर दिया।

बरेली में अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती देने में लगे हुए हैं। क्योंलड़िया में रहने वाले जाहिद हुसैन के घर चार बदमाशों ने धावा बोला और उसके घर में रखे लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषण और ढाई लाख रुपए लूट लिए। इसी बीच जाहिद की आंख खुल गई और उसने बदमाशों को अपने गिरफ्त में लेने की कोशिश की । इसके बाद बदमाशों ने फरसे से जाहिद का हाथ काट दिया और बदमाश फरार हो गए।

बदमाशों के जाते ही परिजनों ने 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी कि कस्बे में लूट की वारदात हुई है। वही इस मामले में एसपी ग्रामीण डॉक्टर संसार सिंह का कहना है कि जाहिद ने बताया कि उसके घर में है चार बदमाश आए थे जो सोने चांदी के जेवरात और ढाई लाख रुपए लूटकर फरार हो गए हैं। उनका कहना है कि घटना पूरी तरीके से संदिग्ध लग रही है जल्दी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

गौरतलब है की 3 दिन में 5 मर्डर और आज हुई डकैती की वारदात, इसके अलावा दबंगो द्वारा फायरिंग में छत पर टहल रहा युवक आज भी अस्पताल में ज़िंदगी और मौत से जूझ रहा है। उसकी हालात नाजुक बनी हुई है। सबसे बड़ी बात ये है की ताबड़तोड़ हो रही इन घटनाओं के बावजूद पुलिस किसी भी वारदात का अभी तक खुलासा नहीं कर सकी है।