ताजमहल की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। सफेद संगमरमर बनी ऐतिहासिक स्मारक का दीदार करना हर किसी का ख्वाब रहता है। एक बार यदि कोई इस स्मारक को देख ले तो वो दोबारा आने की तमन्ना रखता है। जिसने इसका दीदार नहीं किया है वो यहां आने की हसरत रखता है। गुरुवार को बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता विद्युत जामवाल भी ताजमहल से अपने आप को दूर नहीं रख सके। गुरुवार को फिल्म अभिनेता विद्युत जामवाल ने ताजमहल का दीदार किया। लंबे बाल और दाढ़ी के साथ आंखों पर काला चश्मा लगाए हुए विद्युत पहले तो पर्यटक से बचते नजर आए लेकिन कुछ प्रशंसकों ने उन्हें पहचाना तो ताजमहल पर कमांडो-कमांडो की पुकार मचने लगी। पर्यटकों ने उनके साथ सेल्फी खिंचाने की कोशिश की लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने पर्यटकों को उनके नजदीक नहीं जाने दिया। अभिनेता विद्युत जामवाल दोपहर करीब 1:45 बजे पूर्वी गेट से ताज में पहुंचे। उनके साथ मशहूर फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी भी थीं। उन्होंने नंदिता के साथ फोटो शूट भी करवाए।

ताजमहल में विद्युत जामवाल

कमांडो फिल्म से अपनी पहचान बनाने वाले विद्युत जामवाल गुरुवार दोपहर को ताजमहल में पहुंचे। विद्युत जामवाल सफेद टीशर्ट और सफेद जींस पहने हुए थे। लंबे बाल, दाढ़ी और चश्मा होने के कारण पहले तो लोग उन्हें पहचान नहीं पाए। मगर, ताजमहल के अंदर उनके कुछ प्रशंसकों ने उन्हें पहचान लिया। क्षेत्राधिकारी सीआईएसएफ के सुरक्षा जवान उनके साथ मौजूद थे। 

ताजमहल में फिल्म अभिनेता विद्युत जामवाल

कमांडो सीरीज की तीन फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता विद्युत जामवाल ने पूर्वी गेट से स्मारक में प्रवेश किया। पर्यटकों ने जब उन्हें आवाज दी तो अभिनेता ने हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। विद्युत ने वीडियो प्लेटफार्म व सेंट्रल टैंक पर फोटोग्राफी कर

ताजमहल में फिल्म अभिनेता विद्युत जामवाल

ताजमहल की सुंदरता ने विद्युत जामवाल को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने स्मारक की वास्तुकला, पच्चीकारी के साथ ही उसका इतिहास जानने में दिलचस्पी दिखाई। विद्युत करीब एक घंटे तक ताजमहल में रहे, इसके बाद वो लौट

विद्युत जामवाल ने ताजमहल पर खिंचाए फोटो

बताया गया है कि फिल्म खुदा हाफिज-2 की शूटिंग के सिलसिले में अभिनेता विद्युत जामवाल इन दिनों लखनऊ में हैं। शूटिंग में से समय निकालकर आगरा आए और उन्होंने ताजमहल देखा। विद्युत जामवाल एक्शन फिल्मों के लिए काफी पसंद किए जाते हैं और बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक हैं।