मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह 201.16 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन और भाजपा पदाधिकारी मंगलवार को दिनभर तैयारियों में जुटे रहे। मुख्यमंत्री दोपहर 12 बजे हेलीकॉप्टर से सभास्थल पर पहुंचेंगे। वह लगभग ढाई घंटे तक यहां रहेंगे। 

मुख्यमंत्री मांट के ब्रज आदर्श इंटर कॉलेज के खेल मैदान पर आयोजित कार्यक्रम में 201.16 करोड़ रुपये की 196 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास करेंगे। इस मौके पर सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र भी लाभार्थियों को दिए जाएंगे। कार्यक्रम में सांसद हेमा मालिनी, ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी, विधायक कारिंदा सिंह, विधायक पूरन प्रकाश मौजूद रहेंगे। 

चार जगह बनाई गईं पार्किंग
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर गांव जाबरा के आने जाने वाले मार्ग प्रशासन ने दुरुस्त करा दिए हैं। जाबरा मार्ग, वृंदावन मार्ग, नौहझील मार्ग, राया मार्ग पर पार्किंग बनाई गई हैं। सभी बड़े वाहनों को कस्बा से पहले ही रोका जाएगा। डीएम नवनीत सिंह चहल, एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर सहित उच्चाधिकारी ने मंगलवार को जनसभा स्थल का दौराकर व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया।
मथुरा में मुख्यमंत्री का 18वां दौरा
मुख्यमंत्री कार्यकाल में योगी आदित्यनाथ का मथुरा में यह 18वां दौरा है, लेकिन मुख्यमंत्री बनने के बाद मांट में पहली जनसभा है। इससे पूर्व वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी एसके शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आए थे। तब योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के सांसद थे।