उमेश हत्याकांड के शूटरों की तलाश में एसटीएफ और पुलिस ने पश्चिम बंगाल में उन स्थानों पर भी दबिश दी जहां फरारी के दौरान अली और अशरफ छिपे थे। पुलिस टीमों ने शुक्रवार को भी पांच राज्यों के साथ नेपाल में भी खोजबीन की। 

धर्मशाला, होटल और अपार्टमेंट में खोजबीन की जा रही है। पुलिस प्रयागराज में संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है, उनसे जो भी जानकारी मिल रही है, उसी के आधार पर दबिश दी जा रही है।

एसटीएफ और पुलिस की टीमें झारखंड, बिहार, पंजाब और पश्चिम बंगाल में छापेमारी कर रही हैं। सबसे ज्यादा टीमें पश्चिम बंगाल में हैं। दरअसल अली और अशरफ दोनों अपनी फरारी के दौरान पश्चिम बंगाल में शरण लिए थे। अली ने तो अपने दोस्तों के साथ अपार्टमेंट में एक फ्लैट किराए पर लिया था।

जब एसटीएफ ने छापा मारा तो कुछ समय पहले ही वह वहां से भाग निकला था। उस समय कहा था कि पुलिस वालों में से किसी ने उसे मुखबिरी की थी। इसी तरह अशरफ जहां छिपा था, उस इलाके की भी खोजबीन की गई।

कोलकाता पोर्ट के आस पास का इलाका और आसनसोल के साथ-साथ कोलकाता में भी शूटरों की तलाश की जा रही है। बिहार में सासाराम, आरा और पटना में छापेमारी हो रही है। झारखंड के देवघर इलाके में भी पुलिस टीम भेजी गई है। पंजाब के अमृतसर इलाके में भी पुलिस टीम ने छापेमारी की। शहर में भी पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही है। एक टीम नेपाल भी भेजी गई है।

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता के साथ दिखाई दिया शूटर साबिर
माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ ढाई लाख के इनामी शूटर साबिर का एक वीडियो वायरल हुआ है। शाइस्ता अतीक के पुराने गुर्गे बली पंडित से मिलने नीवा गईं थीं। साबिर उनके साथ था। पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है। उमेश पाल की हत्या में पुलिस ने जिन शूटरों पर ढाई लाख के इनाम की घोषणा हुई थी, उसमें असद, गुड्डू मुस्लिम, गुलाम, साबिर और अरमान शामिल हैं। 

अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का एक वीडियो वायरल हुआ है, वीडियो में वह शूटर साबिर के साथ दिख रही हैं। वीडियो उमेश हत्याकांड से कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है। शाइस्ता, अतीक के पुराने गुर्गे बली पंडित से मिलने नीवा गई थीं। उनके साथ साबिर भी था। पता लगाया जा रहा है कि वीडियो किस डेट का है। जल्द ही बली पंडित से भी पूछताछ की जाएगी।