पइंसा कोतवाली के उदिहिन खुर्द में बृहस्पतिवार को चुनाव प्रचार के दौरान सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई। इसमें कार्यकर्ता का बेटा और उसका साथी घायल हो गए। घटना की जानकारी पर सपा प्रत्याशी पल्लवी पटेल, एमएलसी मानसिंह यादव सहित तमाम लोग मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने किसी तरह हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया। इसके बाद सपा प्रत्याशी डॉ. पल्लवी पटेल के साथ सपा कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य सहित कई अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी गई है।

बृहस्पतिवार को डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे योगेश मौर्य समर्थकों संग क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे। इसी दौरान पइंसा कोतवाली के उदिहिन खुर्द निवासी सपा कार्यकर्ता राजेश्वर सिंह का बेटा रोहित सिंह अपने साथी जय प्रताप सिंह और राकेश सिंह के साथ गांव के चौराहे पर खड़ा था। बताते हैं कि चौराहे से ही योगेश का काफिला गुजरता देख सपा समर्थकों ने अखिलेश यादव जिंदाबाद का नारा लगा दिया।

आरोप है कि मौके पर मौजूद भाजपा समर्थक नीरज मोदनवाल ने इसका विरोध किया। बात बढ़ने पर सपा-भाजपा समर्थकों में मारपीट हो गई। घटना में रोहित के सिर व रोकेश के हाथ में गंभीर चोटें आईं। शोरगुल होने पर लोगों को जुटता देख हमलावर चले गए। उधर, घटना की जानकारी होने पर सपा प्रत्याशी डॉ. पल्लवी पटेल, एमएलसी डॉ. मानसिंह तमाम कार्यकर्ताओं के साथ मौके पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर हंगामा करने लगे।

इंस्पेक्टर रमेश चंद्र का कहना है कि राजेश्वर सिंह ने तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रहा है। दूसरे पक्ष से किसी तरह की तहरीर नहीं मिली है। वहीं, सीओ सिराथू योगेंद्र कृष्ण नारायण सिंह का कहना है कि दो पक्षों के बीच मारपीट की सूचना है। मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।