मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मतदाता संवाद कार्यक्रम में कांग्रेस, बसपा और सपा तीनों पार्टियों पर हमला बोला। उन्होंने जिले में शुरू होने वाले मेडिकल कॉलेज और मेरठ से प्रयागराज जा रहे गंगा एक्सप्रेस-वे के बारे में लोगों को बताया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले पांच सालों में भाजपा सरकार ने लोगों को बेखौफ रहना सिखाया है। सरकार आगे भी बिना झुके, बिना रुके और बिना डिगे चलेगी। विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछली सरकार के चाचा- भतीजों ने सैफई में विकास किया। वहीं बहन जी ने अपने भतीजे का विकास किया। और जब देश में आपदा का समय आया तक भाई-बहन को इटली की नानी की याद आ गई।उन्होंने कहा कि आपदा के समय में भाजपा सरकार ने कोविड अस्पताल शुरू कराए और ऑक्सीजन प्लांट लगवाए। बुलंदशहर लगातार विकास कर रहा है। इसी के साथ प्रदेश सरकार की ओर से जिले में मेडिकल कॉलेज शुरू किया जा रहा है, जिसका नाम पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के नाम से दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि 36 करोड़ की लागत से इसे तैयार किया जा रहा है। इसके बाद बुलंदशहर के युवा के मेडिकल की पढ़ाई करेंगे और वही उपचार करेंगे। पिछली सरकारों ने लोगों से धन लेकर बदमाशों और माफियाओं को तमंचा दिए। अब सरकार ऐसे ही माफियाओं पर बुलडोजर चलवा रही है।

अस्थायी कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया

खुर्जा के जटिया अस्पताल में बने 100 बेड के अस्थायी अस्पताल का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

खुर्जा के पॉटरी उद्योग को बढ़ावा देने को कहा

मुख्यमंत्री ने कहा कि खुर्जा के पॉटरी उद्योग का समान विदेशों में प्रसिद्ध है। भाजपा ने उद्यमियों को बढ़ावा दिया है और आगे भी देती रहेगी। सरकार की ओर से कारोबार के लिए ऋण की भी सुविधा शुरू की गई है।