हापुड़ में एक डिग्री कॉलेज के बाहर दो छात्राओं में मारपीट हो गई। इसका वीडियो सामने आया है। वीडियो में दो छात्राएं एक-दूसरे के बाल खींचकर झगड़ा करते हुए दिख रही हैं। किसी ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।    

वीडियो पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एनएच-9 किनारे स्थित एक डिग्री कॉलेज का है। यहां पढ़ाई करने का उद्देश्य लेकर आईं दो छात्राओं में मारपीट हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दो छात्राएं आपस में मारपीट करते हुए एक-दूसरे के बाल खींच कर जमीन पर घसीट रही हैं। पुलिस मामले की जानकारी होने से इनकार कर रही है। यह मामला शहर में चर्चा का विषय बना है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों छात्राएं एक-दूसरे को लात-घूसों से जमकर पीट रही हैं। वीडियो में कॉलेज का गेट और आसपास का क्षेत्र साफ दिखाई दे रहा है। दोनों छात्राओं में मारपीट किस बात को लेकर हुई, इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। मारपीट होता देख छात्र-छात्राओं की भीड़ जमा हो गई। 

घटनास्थल से चंद कदम की दूरी पर पुलिस चौकी स्थित है। इसके बावजूद भी पुलिस को मामले की भनक नहीं लगी। कोतवाल मुनीष प्रताप सिंह ने बताया कि मामले में कॉलेज एवं किसी भी छात्रा ने चौकी एवं थाना पर कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर मामले की जांच करा कर कार्रवाई की जाएगी।