झींझक। रानेपुर गांव से मालभाड़ा लाइन पार कर खेत जा रहे किशोर की डाउन लाइन की मालगाड़ी की चपेट में आकर मौत हो गई। अंडरपास में जलभराव होने से नाराज ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने उन्हें शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मंगलपुर थाना क्षेत्र के रानेपुर गांव निवासी कक्षा छह का छात्र सत्यम (16) पुत्र सिपाही लाल गांव के पास बने अंडरपास में जलभराव होने के कारण रेलवे लाइन पार कर खेत पर जा रहा था।

मालभाड़ा लाइन के खंभा नंबर 559-28 व 32 के बीच डाउन लाइन पार करते समय सत्यम मालगाड़ी की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी पर मां रेखा, भाई शिवम व मनीष रोते-बिलखते रहे।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू की तो अंडरपास में जलभराव से नाराज ग्रामीणों ने मालभाड़ा अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने अधिकारियों के संज्ञान मेें लाकर समस्या का निराकरण कराने का आश्वासन दिया। जिस पर लोग शांत हुए।
मृतक के पिता सिपाही लाल व गांव के कमलेश, जयमंगल सिंह, बना सिंह, राम सिंह आदि ने बताया कि उनके खेत रेलवे लाइन की दूसरी तरफ हैं। अंडरपास में करीब चार फीट पानी भरा है।
मालभाड़ा के अधिकारी व कर्मचारी इसकी निकासी पर ध्यान नहीं दे रहे। जिसके कारण लोगों को खेत पर जाने के लिए रोजाना जान जोखिम में डालकर रेलवे लाइन पार करनी पड़ती है। चौकी प्रभारी कंचौसी जितेंद्र तिवारी ने बताया कि अंडरपास से पानी निकलवाने के लिए मालभाड़ा के अधिकारियों से कहा गया है।