पिछले कुछ दिनों में ट्रेन और हवाई यात्राओं के दौरान यात्रियों के साथ बदसलूकी की कई घटनाएं सामने आईं। मंगलवार को भी इसी तरह का एक मामला सामने आया लेकिन यहां बदसलूकी किसी सहयात्री द्वारा नहीं बल्कि ट्रेन के ही टीटी द्वारा की गई। घटना अमृतसर से कोलकाता जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस की है। ट्रेन में मौजूद टीटी ने एक महिला के सिर पर पेशाब कर दिया, जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ

लखनऊ GRP SHO के अनुसार राजेश अपनी पत्नी के साथ A-1 कोच में सफर कर रहे थे। रात के करीब 12 बजे लगभग सभी यात्री सो गए थे, राजेश की पत्नी भी अपनी सीट पर सो रही थीं, आरोप है कि तभी टीटी मुन्ना कुमार ने उनके ऊपर पेशाब कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, टीटी मुन्ना कुमार, बिहार का है, जिसे महिला की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पहले भी हो चुकी हैं इस तरह की घटनाएं

पिछले कुछ महीनों में इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। 05 मार्च को अमेरिकन एयरलाइन में एक छात्र ने सह यात्री पर की पेशाब कर दी थी। न्यूयॉर्क-नई दिल्ली अमेरिकन एयरलाइंस के एक विमान में सवार एक यात्री ने नशे की हालत में अपने दूसरे साथी यात्री पर कथित तौर पर पेशाब कर दी। इससे पहले 26 नवंबर को न्यूयॉर्क-दिल्ली एयर इंडिया की फ्लाइट में लगभग ऐसी ही एक घटना सामने आई थी, जिसमें शंकर मिश्रा नाम के शख्स ने कथित तौर पर नशे की हालत में एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया था।