सरधना थाना क्षेत्र के टेहरकी गांव में कई माह पहले दो गार्डों को बंधक बनाकर कई कुंतल सरिया लूट लिया गया था। इस मामले में पुलिस ने कई आरोपितों को पकड़कर जेल भेज दिया था। एक आरोपित की निशानदेही पर मुजफ्फरनगर के मोहम्मद लोहड्डा निवासी पश्चिम उत्तर प्रदेश की मशहूर गायिका व यूट्यूबर फरमानी नाज के घर के बाहर से डेढ़ कुंतल सरिया बरामद हुआ था।

इसके बाद पुलिस ने फरमानी नाज के भाई अरमान को गिरफ्तार किया था। उस दौरान गायिका के पिता व जीजा का भी नाम प्रकाश में आया था। मंगलवार को फरमानी जान सीओ से मिली। जहां उसने सीओ से गुहार लगाई कि उसका भाई व पिता दोषी नहीं है। इस पर सीओ ने आश्वासन दिया कि मामले की जांच चल रही है। यदि दोषी नहीं पाए तो कोई कार्रवाई नहीं होगी।

पश्चिम उत्तर प्रदेश की मशहूर गायिका फरमानी नाज सीओ ब्रजेश सिंह से मिली। उन्होंने कहा कि मेरा भाई व पिता दोषी नहीं है। इस पर सीओ ने आश्वासन दिया कि मामले की जांच गहनता से चल रही है। अगर जांच में दोषी नहीं पाए गए तो कार्रवाई नहीं होगी।

हालांकि, इस बीच मीडिया का कैमरा चलते ही फरमानी नाज व उनके साथ युवक ने विरोध करना शुरू कर दिया। बताया कि अब वह मीडिया से दूर रहना चाहते हैं।

गौरतलब है कि कई माह पहले टेहरकी गांव में दो गार्डों को बंधक बनाकर कई कुंतल सरिया लूट लिया गया था। इसके बाद पुलिस ने गैंग के कई सदस्यों को पकड़कर जेल भेज दिया था। एक आरोपित की निशानदेही पर फरमानी नाज घर के बाहर से डेढ़ कुंतल सरिया बरामद किया था और उनके भाई अरमान को जेल भेज दिया था। उस दौरान फरमानी नाज के पिता आरिफ व जीजा इरशाद का भी नाम प्रकाश में आया था।

‘हर हर शंभू’ भजन गाकर प्रसिद्ध हुई फरमानी नाज

सावन के माह में जिस शिवभजन ने धूम मचा दी थी। वह भजन ‘हर हर शंभू’ फरमानी नाज ने ही गाया था। इसके बाद वह प्रसिद्ध हो गई थी। लेकिन, मुस्लमान होने के चलते फरमानी के खिलाफ फतवा भी जारी हो गया था।