शुक्रवार रात से शुरू हुई बारिश शनिवार दोपहर तक होती रही, जिससे तापमान में भारी गिरावट देखने को मिली। वहीं बारिश के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके अलावा शहर में जगह-जगह हुए जलभराव ने नगर निगम की पोल भी खोलकर रख दी। सफाई के दावे सड़कों और उफनते नालों में दिखाई दिए।

सुबह लोगों की आंख खुली तो झमाझम बारिश थी और तापमान गिरा हुआ। इसके चलते लोग घरों में दुबके रहे। वहीं बारिश के चलते शहर के निचले इलाके जलमग्न हो गए, जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। ब्रह्मपुरी क्षेत्र की गलियां तो पानी से लबालब रहीं और लोगों के घरों में पानी घुस गया। इसके अलावा इस्लामाबाद, भूमिया का पुल आदि क्षेत्रों में हालात बद से बदतर रहे। उधर, बारिश से उफने नालों की गंदगी बहकर सड़कों पर आ गई।

-नालों की गंदगी आई सड़कों पर

शहर के बीच खैरनगर, जलीकोठी, सोतीगंज, माधवपुरम, बागपत रोड, दिल्ली रोड पर नालों का पानी सड़कों पर आ गया। कोटला नाला ओवर फ्लो होने के चलते कचरा सड़कों पर था, जिससे लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी।

-जल्द सफाई व्यवस्था होगी दुरुस्त

नगरायुक्त मनीष बंसल ने बताया कि शहर के नालों की सफाई कराई जा रही है। आचनक हुई बारिश के कारण परेशानी हुई। जल्द ही सफाई व्यवस्था को दुरुस्त कराने के लिए नियुक्त प्रभारियों को निर्देश दे दिए गए हैं।