समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान के बीच ट्विटर वार छिड़ गई। पूर्व सीएम ने सांसद खेल स्पर्धा पर सवाल उठाया था, जिसके बाद बालियान ने मुजफ्फरनगर दंगे और सैफई खेल महोत्सव की याद दिलाते हुए ट्वीट किया। दोनों के ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं। 

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्वीट किया था कि किसानों की हत्या व महंगाई के दर्द में डूबे उत्तर प्रदेश में भाजपा सांसद खेल स्पर्धा का आयोजन करके प्रदेश के दुखमय वातावरण में जनता का उपहास उड़ाया जा रहा है। शोक में उत्सव मनाकर सरकार अपनी क्रूरता और निर्दयता का निंदनीय प्रदर्शन कर रही है। भाजपा में हिम्मत हो तो अपने विधायकों को भी सामने लाए।

इस ट्वीट के बाद केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने बुधवार को जवाब दिया। बालियान ने लिखा कि क्रूरता और निर्दयता का घिनौना प्रदर्शन तो मुजफ्फरनगर दंगों के दौरान आपने सैफई महोत्सव का आयोजन करके दिया था। सांसद खेल प्रतिस्पर्धा तो ग्रामीण युवाओं को अपनी प्रतिभा के दम पर आगे बढ़ने का अवसर प्रदान करती है। भाजपा सांसद व विधायक तो जनता के बीच हैं। 

ट्वीट में केंद्रीय राज्यमंत्री ने सैफई महोत्सव और सांसद खेल प्रतिस्पर्धा के दो फोटो भी अटैच किए हैं। सोशल मीडिया पर दोनों जनप्रतिनिधियों के ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं। दोनों पार्टियों के समर्थक टिप्पणी कर रहे हैं। ट्विटर वार के बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को बुढ़ाना में आएंगे। माना जा रहा है कि फिर से बयानबाजी हो सकती है।